Skip to content

बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा शादी के बंधन में बंध गये है। रणदीप हुड्डा ने अपनी लेडी लव लिन को अपनी दुल्हन बना लिया है। रणदीप और ल‍िन की जयमाला और शादी की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

randeep-hooda-gets-married-to-lin-laishram
randeep-hooda-gets-married-to-lin-laishram

लोग तस्वीरें देखकर ही काफ़ी हैरान हो रहे हैं! वही कुछ लोग तो इसी चक्कर में उन्हें ट्रोल कर रहे हैं कि वो दूल्हा कम ममी ज़्यादा लग रहे हैं । वही कुछ पूछ रहे हैं कि उन्होंने शादी में ये कैसे परिधान पहने हैं? तो बता दें कि रणदीप ने मणिपुरी रस्मों से शादी की है क्योंकि उनकी दुल्हन मणिपुर से हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

randeep-hooda-gets-married-to-lin-laishram

रणदीप की शादी के सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें मंडप के अंदर की झलक दिखाई दे रही है।रणदीप हुड्डा ने 37 साल की एक्ट्रेस लिन लैशराम से शादी की हैं।

रणदीप पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में थे। दोनों ही मणिपुर के इम्फाल में सात फेरे ले चुके हैं।जो नही जानते उन्हें बता दे कि बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा ने मणिपुर के इंफाल में पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह में शादी की है।

रणदीप ने सोशल मीडिया पर अब अपनी मणिपुरी शादी की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में रणदीप व्हाइट कलर के पारंपरिक आउफिट में दूल्हे बने बेहद डैशिंग लग रहे हैं।